संस्था के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नियम देखें. - News Portals Association

नमस्कार मित्रों,

न्यूज पोर्टल्स एसोसिएशन के वेब पेज / ब्लॉग पर आपका स्वागत है. यह पोस्ट व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े नियमों को बताती है. समय-समय पर इसमें परिवर्तन संभव है. कृपया ग्रुप ज्वाइन करने से पहले इसे सजगता से पढ़ें और मानक पूरा करने पर ही, नियमों से सहमत होने पर ही ग्रुप ज्वाइन करें. :

  1. व्हाट्सअप ग्रुप में किसी राजनीति / गुड मोर्निंग-इवनिंग / विशेज / न्यूज लिंक / प्रमोशन करना अलाऊ नहीं है, बल्कि सिर्फ "न्यूज पोर्टल्स एसोसिएशन" से जुड़े और निर्धारित मुद्दों, डिजिटल पत्रकारों के हितों पर ही इसमें चर्चा हो सकती है. यह बेहद सख्त नियम है, और उल्लंघन करने पर ग्रुप से बेहिचक निकाल दिए जायेंगे.
    अगर गलती से मुख्य ग्रुप में आपसे कोई कंटेंट पड़ गया हो, तो तत्काल खेद प्रकट करते हुए, उस पोस्ट को Delete for everyone करें.

  2. संस्था को ज्वाइन करने के लिए किसी प्रकार की कोई फीस नहीं है. यह पूरी तरह से जागरूकता फ़ैलाने के उद्देश्य से निर्मित किया गया है और अभी तक एक पैसे किसी से नहीं लिया गया है और इसकी कोई योजना भी नहीं है. 
    किसी भी सदस्य द्वारा अगर इसकी मांग की जाती है (Direct या Indirect), तो इस Fraud के प्रति सावधान हो जाएँ, और तत्काल 9990089080 पर कॉल करके/ Whatsapp से सूचित करें.

  3. एक न्यूज पोर्टल से जुड़ा व्यक्ति (Owner / Editor / Reporter / Representative) ही व्हाट्सअप ग्रुप में जुड़ सकता है. कोशिश हो कि एक पोर्टल से / ऐप से एक व्यक्ति जुड़ें, जो सक्रीय रहते हों.

  4. आप जुड़ने के साथ ही ग्रुप में अपना संक्षिप्त परिचय तुरंत प्रस्तुत करें, जिसमें  यह जानकारियाँ रहें:
आपका नाम:.........
आपके पोर्टल का / ऐप का URL (अनिवार्य).......
कार्य-क्षेत्र...........
अनुभव..............

5. प्रत्येक रविवार को 11 बजे सुबह ज़ूम पर ऑनलाइन मीटिंग आयोजित की जाती है, जिसमें किसी खास विषय पर 40 मिनट की चर्चा आयोजित की जाती है, जिसमें सदस्यों से सहभागिता की अपील की जाती है. स्पेसिफिक चर्चा से सम्बंधित तमाम वीडियोज यूट्यूब चैनल पर अवश्य देखें, ताकि संस्था के थॉट प्रोसेस को समझने में मदद मिले.

6. सिर्फ फेसबुक पेज, यूट्यूब चैनल, ट्विटर अकाउंट या फिर पब्लिक ऐप जैसे अग्रीगेटर पर आपका अकाउंट है, किन्तु अगर आपकी अपनी न्यूज वेबसाइट या अपना न्यूज ऐप नहीं है, तो कृपया इस ग्रुप को ज्वाइन न करें.
(यह नियम सिर्फ भीड़ नहीं बढाने के उद्देश्य से है. कई लोग अकेले इन प्लेटफ़ॉर्म पर भी बढ़िया कार्य कर रहे हैं, किन्तु फ्री प्लेटफ़ॉर्म होने के कारण इन पर असीमित एकाउंट्स की संख्या है, जिन्हें जोड़कर नियमित करना और प्रबंधित करना लगभग असंभव है.)

👉 मुख्य व्हाट्सअप ग्रुप ज्वाइन करने का लिंक (कृपया सुनिश्चित करें कि ऊपर के नियमों को आपने पढ़ और समझ लिया है, तभी इस लिंक को दबाएँ): https://bit.ly/newsportalsassociation


Rules for Joining Whatsapp group 


मुख्य ग्रुप में अनावश्यक मैसेज पड़ने पर तत्काल ही Delete for Everyone से डिलीट करें एवं खेद व्यक्त करें. 

सूचना: संस्थान के पास सर्वाधिकार सुरक्षित है. यह अस्थायी जॉइनिंग है, जिसमें आवश्यकता पड़ने पर बदलाव किया जा सकता है.
संघे शक्ति कलियुगे | हमसे जुड़ें

Post a Comment

1 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)